पिता की गुमटी पर बैठा था बेटा, सिगरेट के पैसे मांगे तो मार दी गोली

बिहार के नवादा में एक गुमटी वाले को सिगरेट के पैसे मांगना भारी पड़ गया. यहां एक अपराधी ने एक गुमटी पर बैठे बच्चे को गोली मार दी. गोली लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बच्चे की उम्र 12 साल है. गोली चलने की वारदात के बाद आसपास भी हड़कंप मच गया. बच्चे पर गोली चलाने वाले आरोपी की उम्र भी 16 साल ही है.

गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जैसे ही गोली चलने की वारदात हुई आसपास की दुकानों में लोगों ने डर के मारे दुकानों के शटर गिरा दिए. मामला, नवादा प्रखंड कार्यालय के पास गोपाल नगर मोहल्ले की है. यहां के रहने वाले रंजीत चौधरी का 12 साल बेटा प्रेम कुमार अपने पिता की गुमटी पर बैठा था.

मां ने बताई पूरी कहानी
घायल बच्चे की मां ने बताया कि बच्चे की अपराधी से पहले कोई दुश्मनी नहीं थी. 16 साल का अपराधी पास में ही रहता है. उसकी संगत गलत है और इसी गलत संगत में वह नशा करता है. इसी नशे की लत के चलते वह गुमटी पर आया. वह पहले भी कई बार गुमटी पर पान-बीड़ी लेने आता रहता है. वारदात वाले दिन बच्चे के पिता उसे गुमटी पर बैठाकर घर आए थे. इसी बीच अपराधी वहां पहुंचा और बच्चे से सिगरेट मांगी.

पैसे मांगना पड़ गया महंगा
बच्चे ने कहा कि वह पहले पुराना हिसाब दे और आज के भी सिगरेट के पैसे दे तभी उसे सिगरेट मिलेगी. इस बात पर नाराज किशोर की बच्चे से बहस हो गई जिसके बाद उसने उसपर बंदूक तान दी और उसे गोली मार दी. गोली उसके सीने के आर-पार हो गई जिसके बाद वह नीचे गिर गया. बच्चे को घायल देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना बच्चे के माता-पिता को दी गई जिसके बाद वह भी भागते-भागते वहां पहुंचे. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

Related posts

Leave a Comment