‘जीभ काटी, आंखें निकाली और तेजाब से जलाया’, गढ़वा में 7 साल के मासूम को मार डाला

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 7 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. दरिंदों ने 2 दिनों से लापता बच्चे के साथ बर्बरता की हदें पार करते हुए तेजाब से उसके शरीर को जलाकर उसकी दोनों आंखें निकाल ली. इतना ही नहीं, मासूम की जीभ काट डाली और दांत तोड़ कर उसकी लाश को उसी के घर के पास बन रहे एक शौचालय के गड्ढे में फेंक दिया.

घटना डंडई थाना क्षेत्र के बौलिया गांव की है. पुलिस ने बच्चे की लाश को गड्ढे से बरामद कर लिया है. डंडई थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. बच्चे की लाश गुरुवार की शाम को बरामद हुई है. बच्चे के पिता अवधेश शाह ने बेटे की हत्या को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

दो दिनों से बच्चा लापता था
बताया जा रहा है कि बलिया गांव के रहने वाले अवधेश शाह का बेटा पिछले लगभग 2 दिनों से लापता था. घरवाले बच्चे की खोजबीन लगातार कर रहे थे. इसी बीच गुरुवार की शाम गांव के ही एक निर्माणाधीन शौचालय के गड्ढे के पानी में नाबालिग का शव दिखा. आशंका व्यक्त की जा रही है कि जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने ऐसा अंदेशा जताया है कि बच्चे का हत्यारा कोई जानने वाला ही हो सकता है.

बच्चे के परिजन सदमे में
पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस दोषियों को हर हाल में पकड़ेगी. इस संबंध में बच्चे के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, पिता ने बताया है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पता नहीं मासूम की क्यों हत्या हुई. वहीं, बच्चे की हत्या की घटना से परिजन सदमे में हैं. बच्चे के पिता अवशेध शाह ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Related posts

Leave a Comment