पश्चिम बंगाल: घर में बना रहे थे देसी बम, बांधते वक्त हाथों में फटा, अब हॉस्पिटल में गिन रहे सांसें

पश्चिम बंगाल से एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जहां पर दो लोग बम बना रहे थे उसी वक्त हादसे का शिकार हो गए. बिस्फोट इतना तेज हुआ कि अभी भी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां पर दोनों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने बताया है कि यह दोनों व्यक्ति घर में बन बना रहे थे जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला उत्तर 24 परगना का है. यहां पर दो लोग संदिग्ध रूप से अपने घर में ही क्रूड ऑयल के बम बना रहे थे. जब दोनों इस शातिर काम को अंजाम दे रहे थे तो उस वक्त अचानक से बम में विस्फोट हो गया है. विस्फोट इतना भीषण था कि बम बनाने वाले दोनों लोगों को पूरे शरीर पर कई गंभीर घाव हो गए हैं. पड़ोसियों ने पुलिस को इस विस्फोट की जानकारी दी.

घर में बना रहे थे बम
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल इस पूरे केस में जब पुलिस ने तफ्तीश की तो घर में बम बनाने की बात सामने आई है. पुलिस के अनुसार किसी अन्य ने इन पर हमला नहीं किया है बल्कि दोनों खुद ही बम फटने से घायल हुए हैं. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर तुरंत ही पुलिस और प्रशासन के कई बड़े अधिकारी पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस तैनात
इस विस्फोट के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करवाई है और कई जवानों को यहां पर माहौल नहीं बिगड़ने देने के लिए तैनात किया गया है. यह पूरा मामला कामरहाती के वार्ड नं. 7 का है. घायलों की स्थिति फिरहाल गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment