बर्थडे सरप्राइज देने पहुंची तो पति दिखा दूसरी औरत के साथ, बच्चों संग कूद गई ट्रेन के आगे

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में एक महिला अपने पति की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पायी और उसने ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया. जोधपुर के मथानिया तहसील में उमेद नगर गांव की रहने वाली यह महिला अपने पति को जन्मदिन के मौके पर सरप्राइज देने के लिए बिना बताए जोधपुर पहुंच गई थी. लेकिन यहां देखा तो एक अन्य युवती पहले से पति के कमरे में थी और कमरे की दीवारों पर जन्म दिन के गुब्बारे लगे हुए थे. यह देख महिला आपे से बाहर हो गई और पति और उस युवती से झगड़ा कर उल्टे पांव लौट गई. रास्ते में इस महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दिया. इससे मौके पर ही इन तीनों की मौत हो गई.

यह घटना सोमवार की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें महिला अपने पति और उस युवती से झगड़ा कर रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला उन दोनों को लताड़ रही है. दावा किया जा रहा है कि महिला की सुसाइड की वजह इसी वीडियो में है. फिलहाल पुलिस ने इस वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है. इसी के साथ पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक वह फरार है, उसकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना की वास्तविकता सामने आ पाएगी.

अब तक की जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि मूल रूप से उमेद नगर निवासी सुरेश विश्नोई जोधपुर में टैक्सी चलाता है और वह जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र में एक किराए का घर लेकर रहता है. पुलिस के मुताबिक सुरेश का रविवार को जन्म दिन था. उसने पत्नी निरमा से वादा किया था कि वह शाम को घर आएगा, लेकिन पूरी रात इंतजार के बाद भी वह घर नहीं आया. यहां तक कि पत्नी ने कई बार फोन भी किया, लेकिन सुरेश ने फोन नहीं उठाया. ऐसे में सोमवार की सुबह 6:00 बजे निरमा अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर जोधपुर निकल गई. वह अपने पति को सरप्राइज देना चाहती थी, लेकिन जब वह पति के कमरे पर पहुंची तो उल्टा उसे ही सरप्राइज मिल गया.

कमरे में युवती को देखकर हुआ झगड़ा
दरअसल दरवाजा खटखटाने पर उसके पति सुरेश ने दरवाजा तो खोला, लेकिन उसे देखते ही उसके चेहरे का रंग उतर गया. वहीं जब निरमा कमरे में पहुंची तो देखा कि टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने एक युवती अंदर मौजूद है और दीवार पर बलून और हैप्पी बर्थडे के स्टीकर लगे थे. यह देखकर निरमा को पूरा माजरा समझ में आ गया और वह पहले अपने पति को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने उस युवती को भी खूब लताड़ लगाई. महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और वहीं से उल्टे पांव लौट गई.

बताया जा रहा है कि जोधपुर से वह मथानिया जाने वाली बस में बैठी लेकिन रास्ते में मंडलनाथ में बस से उतर गई. इसके बाद वह बच्चों के साथ पैदल ही रेलवे ट्रैक की ओर चल दी. इतने में फलोदी से जोधपुर जाने वाली मालगाड़ी आ गई. जिसे देखकर निरमा ने अपने बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दिया. इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि निरमा का पति सुरेश विश्नोई जोधपुर में टैक्सी चलाता है. वह हथियारों का भी शौकीन है. सोशल मीडिया में उसकी कई तस्वीरें मिली हैं, जिनमें वह हथियारों के साथ नजर आ रहा है. किसी तस्वीर में राइफल लिए है तो किसी तस्वीर में वह रिवाल्वर के साथ है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Related posts

Leave a Comment