बेड पर पति की हरकत से पत्नी हो गई परेशान, कर डाली तलाक की मांग, बोली- सुधरते ही नहीं हैं

पति-पत्नी के रिश्ते को जन्म जन्मांतर का बंधन कहा जाता है. दोनों के बीच झगड़े होना भी आम बात है. कभी-कभी इन झगड़ों में भी प्यार छुपा होता है. तो कभी-कभी झगड़ों की वजह से तलाक तक की नौबत आ जाती है. एक शख्स की बीवी उससे तलाक चाहती है. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि पत्नी को अपने पति की एक आदत पसंद नहीं है. ये आदत है गंदे कपड़े बेड फर फेंकने की.

पत्नी का कहना है कि उसका पति इस आदत को सुधारता नहीं है. इस वजह से दोनों के बीच कई दफे लड़ाई भी हो चुकी है. पति तो सुधर नहीं रहा. इसलिए अब वो उसके साथ रहना नहीं चाहती. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक महिला ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि वह अपने पति की एक आदत से इस कदर परेशान हो गई है कि उसने तलाक लेने का मन बना लिया है. हालांकि,उसने यह भी स्पष्ट किया कि अगर पति अब भी सुधरने को तैयार है तो वो तलाक नहीं लेगी.

शेफ है महिला का पति
महिला का कहना है कि पति अक्सर बेड खराब कर देता है. जब भी बाहर से आता है तो बेड मैले कपड़े फेंक देगा. या बाहर से आकर कपड़े नहीं बदलेगा. उन्हीं मैले कपड़ों के साथ सो जाएगा. इससे बेड गंदा हो जाता है. महिला बोली- मेरे पति शेफ हैं. उनके कपड़ों में हमेशा तेल और मसालों के दाग लगे रहते हैं. जब भी वो घर आते हैं तो मैं उन्हें कपड़े बदलने को कहती हूं. लेकिन वो मेरी बात नहीं सुनते. सीधे आकर सो जाते हैं. इससे बेडशीट पर गंदे निशान लग जाते हैं, जिन्हें धोकर साफ करना मेरे लिए काफी मुश्किल भरा हो जाता है. मेरे लाख समझाने पर भी वो नहीं सुधर रहे. उनकी इस आदत से मैं परेशान हो चुकी हूं. लगता है कि अब हमें अलग हो ही जाना चाहिए.

साथ ही महिला ने कहा- मैं खुशी से तलाक लेने का नहीं सोच रही. अगर अब भी मेरे पति मेरी बात मानने को तैयार हैं तो मैं उन्हें तलाक नहीं दूंगी. क्योंकि मैं उनसे प्यार करती हूं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो सुधरना चाहते हैं.

Related posts

Leave a Comment