पति के सीने पर बैठी पत्नी, प्रेमी ने काटी गर्दन…7 साल की मासूम ने खोला राज; उन्नाव मर्डर केस की कहानी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. घटना वाली रात पति सो रहा था. तभी पत्नी उसके सीने पर बैठ गई. रिश्तों को शर्मसार करते हुए पत्नी ने अपने सोते हुए पति के दोनों हाथ पकड़ लिए और उसके प्रेमी ने फरसे से कई बार गर्दन पर वार किया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंची पुलिस भी हत्या वाले घर का हाल देखकर सन्न रह गई. शक से बचने के लिए पति के हत्या की सूचना पत्नी ने सुबह पांच बजे पुलिस को खुद ही दी थी.

क्लीनिक पर मिले युवक से हुआ प्यार
पुलिस के मुताबिक, युवती का प्रेम-प्रसंग युवक के साथ 3 साल पहले शुरू हुआ था. प्रेमी गांव के ही एक डॉक्टर के यहां काम करता था, उसी दौरान युवती इलाज के लिए उसी डॉक्टर की क्लीनिक पर जाती थी. इसी दौरान दोनों क्लीनिक पर एक दूसरे से मिले, जिससे उनमें पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया.

दोनों के प्यार में मुश्किल इसलिए आई क्योंकि युवती पहले से ही शादीशुदा थी. युवती और संजय एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. उन्होंने अपने रास्ते का कांटा युवती के पति बेचेलाल की हत्या करने का फैसला लिया. दोनों मौका तलाशने में जुटे हुए थे. एक दिन मृतक का भाई शहर से दूर था और पिता खेत में गया हुआ था. युवती ने इसकी जानकारी प्रेमी संजय को दी. पति खाना खाकर छत पर सो रहा था, तभी उसकी हत्या कर दी गई.

7 साल की बेटी ने पुलिस को बताई सारी घटना
जिस समय आरोपी मृतक की हत्या कर रहे थे उस समय 7 साल की नेहा वहीं चारपाई पर सो रही थी. उसने घटना वाली रात की सारी चीजें देख ली थी. जब पुलिस जांच के लिए घर आई तो उसने सबकुछ बता दिया. पुलिस ने शक के आधार पर युवती को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में युवती ने अपने कुकृत्य की सारी बातें स्वीकार कर ली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

Related posts

Leave a Comment