अमेरिका में पुलिस की गाड़ी की चपेट में आयी भारतीय छात्रा, मौत

अमेरिका में पुलिस की गाड़ी की चपेट में आने से एक भारतीय छात्रा की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएटल में एक पुलिस गश्ती वाहन की चपेट में आने से आंध्र प्रदेश की 23 वर्षीय एक छात्रा की मौत हो गई। साउथ लेक यूनियन में नॉर्थईस्टर्न यूनिवर्सिटी कैंपस की छात्रा जाह्न्वी कंडुला सोमवार को डेक्सटर एवेन्यू नॉर्थ और थॉमस स्ट्रीट के पास टहल रही थी। इसी दौरान वह सिएटल पुलिस के वाहन की चपेट में आ गई। जिसके बाद भारतीय मूल की छात्रा को गंभीर हालत में हार्बरव्यू मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस विभाग के अनुसार, गश्ती एसयूवी चलाने वाला अधिकारी सिएटल अग्निशमन विभाग के अनुरोध पर रात 8 बजे के बाद प्राथमिकता वाली एक कॉल का जवाब देते समय डेक्सटर एवेन्यू नॉर्थ पर उत्तर की ओर यात्रा कर रहा था। पुलिस ने अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन एक बयान में कहा कि वह नवंबर 2019 से विभाग के साथ हैं। सिएटल पुलिस विभाग के प्रवक्ता डिटेक्टिव वैलेरी कार्सन ने बताया, जांच के इस प्वाइंट पर हमारे पास यह विश्वास करने का कोई कारण नहीं है कि अधिकारी का उस छात्रा को मारने का इरादा था। उन्होंने आगे कहा कि अधिकारी को छुट्टी पर नहीं रखा गया है।

मृतक के चाचा ने क्या कहा?
मृतक के चाचा अशोक मंडुला ने बताया कि वह कंडुला की मौत से बहुत दुखी हैं। कंडुला ने पहली बार 2021 में आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के आदोनी से संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा की। उन्होंने कहा कि कंडुला की मां ने उनकी शिक्षा के लिए कर्ज लिया था। सिएटल पुलिस ने कहा कि ट्रैफिक टक्कर जांच दल के जासूस जांच का नेतृत्व करेंगे।

Related posts

Leave a Comment