एटीएम मशीन काट कर 15,88000 रूपये निकल कर ले जाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से 18000रु नगद बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध में संलिप्त आरोपियो की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी सुरेन्द्र सिंह की टीम ने एक एटीएम मशीन काटकर पैसे निकालने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोकत है। आरोपी नहूं जिले के तावडू के गांव सिकारपुर का रहने वाला है। आरोपी ने वर्ष 2018 में अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर फरीदाबाद के सोहना रोड पर एटीएम को रात के समय काट कर 15,88000 रूपये चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के अन्य दो साथी आशीफ और असरुफ को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी आसीफ से 4000/-रु और आरोपी असरुफ से 2,10,000रु बरामद किए जा चुके है। आरोपी सोकत को पुलिस टीम ने नहूं से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आऱोपी से पूछताछ में 18000/-रु नगद बरामद हुए है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related posts

Leave a Comment