एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने होटलों में जाकर करी चेकिंग, होटल संचालकों व कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा से संबंधित दिए आवश्यक दिशा निर्देश

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा गणतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता तथा उनकी टीम ने एनआईटी एरिया में स्थित होटल व रेस्टोरेंट में चेकिंग करी और उन्हें सुरक्षा से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है। पुलिस फोर्स फील्ड में मौजूद रहकर संदिग्ध प्रकार के व्यक्तियों पर नजर रख रही है। सभी प्रकार के सार्वजनिक स्थलों जैसे रेलवे स्टेशन मेट्रो बस स्टैंड होटल रेस्टोरेंट इत्यादि स्थानों पर जाकर चेकिंग करके आमजन को सुरक्षा व्यवस्था में सहयोग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसी के तहत आज एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने एनआईटी एरिया में स्थित होटलों में जाकर चेकिंग करी। उन्होंने होटल में आने जाने वाले व्यक्तियों का रजिस्टर चेक किया तथा होटल मालिकों को इस समय पर आने वाले हर व्यक्ति की आईडी की जांच करने के पश्चात ही उसे कमरा देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें कोई व्यक्ति संदिग्ध लगता है या किसी की आईडी फर्जी लगती है तो वह इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें क्योंकि वह कोई भी अपराधिक व्यक्ति हो सकता है और शहर में किसी भी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में फर्जी आईडी बनाकर कमरा लेने के लिए आया हो। उन्होंने होटल संचालक व कर्मचारियों को सख्त लहजे में चेतावनी दी कि यदि पैसों के लालच में आकर उन्होंने बिना आईडी के किसी को कमरा दिया तो उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने वहां पर मौजूद कर्मचारियों और व्यक्तियों को सुरक्षा व्यवस्था में फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करने के लिए जागरूक किया।

Related posts

Leave a Comment