क्राइम ब्रांच कैट ने घर से नाराज होकर निकली 6 महीने से लापता महिला को उसके एक वर्षीय बच्चे सहित यूपी के बदायूं से किया सकुशल बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सर्वजीत सिंह की टीम ने जुलाई 2022 से लापता 29 वर्षीय महिला को सकुशल बरामद का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 29 जुलाई 2022 को डबुआ पुलिस थाने में महिला की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें उसके पति ने बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और वह नाराज होकर बिना बताए 3 जुलाई को बच्चे के साथ घर से लापता हो गई। पीड़ित ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को ढूंढने का अथक प्रयास किया परंतु वह कहीं भी नहीं मिली। उसने अपने दोस्तों रिश्तेदारों के पास भी संपर्क किया परंतु किसी के पास उसकी कोई जानकारी नहीं थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करके महिला की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। महिला की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच कैट टीम की सहायता ली गई जिन्होंने आसपास के सभी आश्रम, एनजीओ इत्यादि जगह पर संपर्क करके उसे उसकी तलाश करने का प्रयास किया परंतु महिला का कोई पता नहीं लगा। इसी दौरान करीब 3 महीने पहले महिला के पति की एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। अभी हाल ही में क्राइम ब्रांच कैट को महिला के उत्तर प्रदेश के बदायूं में होने का पता चला था। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच के कैट टीम महिला को लेने के लिए बताए गए स्थान पर पहुंची और उसे सकुशल बरामद करके फरीदाबाद लाया गया। महिला ने बताया कि उसका पति बात बात पर उसके साथ झगड़ा करता था इसीलिए वह घर से बिना बताए चली गई थी। पुलिस द्वारा महिला के मजिस्ट्रेट के बयान कराने के पश्चात उसके बयान के आधार पर उसे उसके परिजनों के हवाले किया गया। महिला के परिजनों ने पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।

Related posts

Leave a Comment