खट्टर सरकार निक्कमी सरकार है: विधायक ललित नागर

फरीदाबाद के नेहरू कॉलेज के छात्रों पर पुलिस द्वारा कथित तौर पर लाठी चार्ज के विरोध में आज तिगांव के विधायक ललित नागर नेहरू कॉलेज के छात्रों का हालचाल जानने पहुँचे. इस मौके पर ललित नागर ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि धरना प्रदर्शन करना हमारा अधिकार है. ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि छात्रों को अपनी मांगे रखने पर उन्हें कॉलेज से खदेड़ना पड़ा. खट्टर सरकार की यह हरकत अंग्रेज़ो के शासन की याद दिलाती है जहां किसी की नहीं सुनी जाती थी. साथ ही ललित नागर ने कहा है कि ” मैं इस निकम्मी और बेदर्द सरकार को कहना चाहता हूँ इन बच्चों के अधिकार दिए जाये. कॉलेज के छात्रसंघ के चुनाव कराये जाये.

ललित नागर इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा है कि छात्रों को खदेड़ कर पीटना यह शर्म की बात है. यह खट्टर सरकार निक्कमी सरकार है. अगर आगे फिर ऐसा हुआ तो हम ईंट से ईंट बजाने का काम करेंगे. नागर ने आने वाले विधानसभा सत्र में इस मुद्दे को उठाने का आश्वाशन दिया है. साथ ही कहा है कि कांग्रेस पार्टी छात्रों के हक़्क़ की लड़ाई में हमेशा साथ रहेगी.

आपको बता दें कि पिछले 25 दिनों से नेहरू कॉलेज के NSUI के छात्र कॉलेज अपनी आठ मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे है. जिसमे सभी सरकारी कॉलेज में यूजी-पीजी कक्षाओं में 20% सीट बढ़ाने, क्षतिग्रत पड़ी नेहरू कॉलेज की इमारत को नए सिरे से बनवाने, सभी सरकारी कॉलेज में मूलभूत सुविधाएं और रिक्त पड़े पदों को पूरा किया जाये , कॉलेज में पीने के पानी की उचित व्यवस्था, मैगपाई चौक पर कॉलेज के छात्रों को सड़क पार करने के लिए फुट ओवर ब्रिज बनाने आदि मांग शामिल है.

Related posts

Leave a Comment