गालियां दी फिर जमकर पीटा और काट ले गए युवक की चोटी

गाजियाबाद के एक मोहल्ले में पड़ोसियों के बीच आपसी विवाद के बाद दूसरे धर्म के लड़कों ने एक व्यक्ति की चोटी काट ली. पीड़ित युवक ने दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप भी लगाया है. पीड़ित ने बताया कि उसने अपने धर्म का पालन करने के लिए चोटी रखी हुई थी. उसकी चोटी को आरोपी बाबू खान, भाई छोटा बाबू और एक अन्य साथी ने मिलकर मारपीट करने के बाद काट दी है. मारपीट का यह मामला मामूली विवाद से शुरू हुआ था, जिसके बाद युवक की चोटी भी काट ली गई है.

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस को एक शिकायत मिली, जिसमें पीड़ित राजकुमार ने पुलिस को बताया कि 31 अगस्त अगस्त को इलाके के कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया था. विवाद के बाद उन लोगों के बीच समझौता भी हो गया.

पीड़ित का आरोप है कि 31 अगस्त को एक बार फिर झगड़ा हुआ. पीड़ित राजकुमार अपने घर के बाहर टहल रहा थे तभी बाबू, छोटा बाबू और अमर ने मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की और उसके सिर से चोटी काट दी. पुलिस को शिकायत में बताया गया है कि राजकुमार ने चोटी अपने धर्म के अनुसार धारण कर रखी थी. इससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. एसीपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके के रहने वाले राजकुमार उर्फ राजू द्वारा अपने पड़ोसी बाबू और कुछ अन्य लोगों पर मारपीट करने और चोटी काटने का आरोप लगाया गया है.

वादी की शिकायत पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है और पीड़ित की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी शुरू कर दी है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज और एक ऑडियो क्लिप की जांच से चोटी काटने वाली बात पर संदेह जाहिर किया जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment