दिल्ली पुलिसकर्मी बनकर पैसे हड़पने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद– दिल्ली पुलिसकर्मी बनकर गाड़ी दिलाने के नाम पर 1 लाख 24 हजार रुपए हड़पने के मामले में आरोपी गुलशन को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी गुलशन उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के गांव बरोली हाल कृष्णा कॉलोनी सेहतपुर फरीदाबाद का रहने वाला है।

आरोपी ने थाना पल्ला पुलिसकर्मीयों से दिल्ली पुलिसकर्मी बनकर पहले तो पहचान बनाई। फिर गाड़ी दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपए नगद लिए। फिर 5-10 हजार करके कुल 1 लाख 24 हजार रुपए हड़प लिए। आरोपी ने फोन चलाना बन्द कर दिया और फिर फोन बन्द कर लिया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना पल्ला के पुलिसकर्मी नया पुल शमशान घाट पर ट्रफिक ड्युटी लगती है। आरोपी गुलशन ने पुलिसकर्मीयों को अपने आप को दिल्ली में पुलिसकर्मी बताया व फोन में पुलिस वर्दी में फोटो दिखाकर शिकायतकर्ता को पुलिसकर्मी होने का विशवास दिलाया। आरोपी कई बार पुलिस की वर्दी में भी शिकायतकर्ता के पास आया था। आरोपी पिछले 6 महिने से आता जाता था। आरोपी ने स्विफ्ट कार दिलाने के नाम पर संदीप से 50 हजार रुपए नगद और ऑनलाईन ट्रांजैक्शन के जरिए 49 हजार रुपए लिए तथा होमगार्ड सुभाष से 25 हजार रुपए ऑनलाईन ट्रांजैक्शन से गाड़ी दिलाने के नाम पर लिए।

आरोपी से शिकायतकर्ता के द्वारा गाड़ी दिलाने को कहने पर फोन उठाना बन्द कर दिया और फोन को बन्द कर लिया। शिकायतकर्ती संदीप और सुभाष की लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी गुलशन को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर सेहतपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आदालत में पेश कर मामले की गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Related posts

Leave a Comment