पाकिस्तान और कांग्रेस एक जैसी बात करते है, दोनों मिलकर मोदी को हटाना चाहते है: बीजेपी

बीजेपी पर लगे राफेल घोटाले की सरगर्मी में कांग्रेस पर पाकिस्तान का साथ देने के आरोप लग रहे है. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के राफेल घोटाले पर दिए गए बयान से भारत में जो राजनीतिक तूफान उठा उसमें अब पाकिस्तान को भी घसीट लिया गया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान भी चाहता है की मोदी को हटाया जाये वही कांग्रेस भी यही चाहती है की मोदी को हटाया जाये दोनों के विचारो में एक समानता है. संबित पात्रा का कहना है कि पाकिस्तान राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बना कर मोदी सरकार को हटाना चाहता है.  पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गाँधी को अगला प्रधानमंत्री बनाने की बात के बाद से ही इतना बवाल पैदा हुआ है.

साथ ही पात्रा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर भी सवाल उठाए हैं. कांग्रेस हमेशा सेना के खिलाफ बोलती है. आपको बता दे कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि 2015 में जब नरेंद्र मोदी ने सौदे को हरी झंडी दी, और उन्होंने ही राफेल सौदे के लिए अनिल अम्बानी का नाम दिया था. जिसके बाद से ही यह राजनीतिक तूफान बीजेपी को घेरने में लगा हुआ है.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट में के जरिये कहा था कि “पीएम और अनिल अंबानी ने मिलकर भारत की डिफेंस फोर्सेज पर 1.3 लाख करोड़ की सर्जिकल स्ट्राइक की है. मोदी जी आप ने शहीदों के खून का धोखा दिया है. शर्म है. आपने भारत की आत्मा के साथ छल किया है”

 

 

Related posts

Leave a Comment