पुलिस ने डांस बार में छापा मारकर गुप्त तहखाने से 17 बार गर्ल्स को निकाला

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक डांस बार में छापा मारकर गुप्त तहखाने से 17 बार गर्ल्स को रेस्क्यू किया है. बार में तहखाना मेकअप रूम की दीवार में लगें शीशे के पीछे गुप्त रूप से बनाया गया था. तहखाने तक पहुंचने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. शीशे को हथोड़े से तोडने के बाद तहखाने का रास्ता मिला. मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने शनिवार रात मुम्बई के अंधेरी इलाके के दीपा बार में छापा मारकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक गुप्त रूप से डांस बार चलने की सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई की गई.

डांस बार मे आधुनिक इलेक्ट्रिक सिस्टम का इतना बेहतरीन इंतजाम किया गया था कि इधर पुलिस की गाड़ी बार में दाखिल हुई उधर पलक झपकते ही सारे बार डांसर्स डांस फ्लोर से गायब. डांस बार के बाथरूम, स्टोरेज रूम, किचन हर जगह एक- एक कोना छान मारा लेकिन कुछ नहीं मिला. बार के मैनेजर, कैशियर, वेटर और अन्य कर्मचारियों से घंटों पूछताछ होती रही लेकिन डांसर होने की बात से सभी लोग सिरे मुकरते रहे.

इसी बीच टीम को मेकअप रूम के शीशे में शक हुआ. इसके बाद शीशे को दीवार से अलग करने की कोशिश की गई तो पता चला कि दीवार में इस तरह लगाया गया है कि उसे निकाल पाना असंभव है. जिसके बाद बड़ा हथौड़ा मंगाया गया और दीवार का शीशा तोड़ा गया, जिसके बाद एक बड़ा गुप्त रूम मिला. जिसमें 17 बार डांसर छुपकर बैठी हुई थीं, फिर उन्हें बाहर निकाला गया.

Related posts

Leave a Comment