पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को दे रही है थर्ड डिग्री’, वकील ने लगाए बड़े आरोप

Sidhu Moose Wala Murder Case Update: सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) का आरोपी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के वकील का आरोप है कि बिश्नोई को पंजाब पुलिस (Punjab Police) थर्ड डिग्री टॉर्चर दे रही है. ऐसे में उसकी जान खतरे में है. लारेंस के वकील एडवोकेट विशाल चोपड़ा ने बताया कि गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई पुलिस के टॉर्चर (Police Torture) से बहुत ही डरा हुआ है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से पंजाब लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस के वकील ने पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एडवोकेट विशाल चोपड़ा ने कहा कि पंजाब पुलिस ऑन कैमरा इंटेरोगेशन नहीं कर रही है.

लॉरेंस बिश्नोई को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. चोपड़ा ने इसके खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही है, जहां पंजाब पुलिस और सरकार को जवाब देना होगा. वकील विशाल चोपड़ा ने शुक्रवार को पंजाब पुलिस पर बिश्नोई के साथ अमानवीय व्यवहार का आरोप लगाया है. विशाल चोपड़ा ने कहा, किसी भी आरोपी से पूछ-ताछ करते समय नियमों का पालन करना आवश्यक है. बिश्नोई के वकील चोपड़ा ने ये आरोप भी लगाए हैं कि लॉरेंस बिश्नोई की जान भी जाने का खतरा है. द ट्रिब्यून के मुताबिक चोपड़ा ने इस बात का भी दावा किया है कि वो कोर्ट में एक याचिका दायर कर आरोपियों के साथ पुलिस के इस व्यवहार को सामने लाएंगे.

लॉरेंस ने कबूल की थी मूसेवाला की हत्या की बात
इसके पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इस बात को कबूल कर लिया था कि उसी ने मूसेवाला की हत्या करवाई है. जब एसआईटी ने कड़ाई से बिश्नोई से पूछताछ की तो वह टूट गया और बताया कि ‘हां मेरे ही कहने पर मेरे गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई.’ पंजाब पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार पंजाब पुलिस की SIT सामने मुंह खोला. लॉरेंस विश्नोई ने खरड़ के CIA के दफ्तर में पंजाब पुलिस की पूछताछ में कबूला कि उसने मूसेवाला की हत्या करवाई.

प्रोटक्शन मनी नहीं मांगी थी, खून के बदले किया खून
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने ये बात भी बताई कि उसने ये काम क्यों किया? उसने बताया कि विक्की मिड्डूखेड़ा (Vicky Middukheda) को मैं अपना बड़ा भाई मानता था और सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Murder of Sidhu Moosewala) कर मैंने उसका बदला (Revenge) लिया है. उसने बताया कि इसके पहले विक्की की बेरहमी से हत्या की गई थी. साथ ही बिश्नोई ने ये भी बात भी साफ कर दी कि सिद्धू मूसेवाला से हमने कोई भी प्रोटक्शन मनी या किसी भी तरह का पैसा नहीं मांगा था मैंने खून के बदले खून किया है.

Related posts

Leave a Comment