‘रात भर की शराब पार्टी फिर हुआ झगड़ा’, सपना ने रूममेट को क्यों मार डाला?

शाहबाद डेयरी इलाके में हुए साक्षी मर्डर केस के बाद अब दिल्ली के मजनू टीला इलाके में एक युवती की हत्या से सनसनी मच गई. 22 साल की युवती की हत्या उसे के ही साथ रहने वाली उसकी रूममेट ने की है. आरोपी युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. ये घटना 29 मई की है. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच में शराब के नशे में कहासुनी हुई थी. जिसके बाद आरोपी सपना ने चाकू से वार कर रानी की हत्या कर दी. बता दें कि मृतका गुरुग्राम में एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी और सपना पार्टियों में वेटर और डेकोरेटर का काम करती है.

दरअसल पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक युवती का खून से लथपथ शव घर की छत पर पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने वहीं मौके से मृतका की रूममेट सपना को पकड़ा. पुलिस की शुरूआती जांच में सपना ने पुलिस को गुमराह करने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गई और हत्या का सच पुलिस को बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया.

दोस्त के खबर पार्टी पर हुआ झगड़ा
पुलिस पूछताछ में सपना ने बताया कि 29 मई की रात लगभग 10 बजे वो और रानी दोनों अपनी एक अन्य दोस्त नेहा के घर पार्टी में गए थे. नेहा का घर सपना और रानी के घर से 10 मिनट की दूरी पर है. पार्टी में शराब भी थी. सपना और रानी ने वहां शराब, इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई, लेकिन थोड़ी ही देर में मामला सुलझने पर वो दोनों घर आ गई. दोनों ने घर आकर भी शराब पी. पुलिस ने बताया मौके से बीयर की बोतलें मिली हैं.

सपना ने बताया कि शराब पीने के बाद फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई. झगड़ा बढ़ने पर रानी ने सपना के पिता को गाली दे दी. जिनका हाल ही में देहांत हुआ था. इसी बात को सुनकर सपना गुस्से में आ गई और रसोई से चाकू उठाकर रानी पर वार कर दिया. जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Related posts

Leave a Comment