शादी करने का झांसा देकर दोस्ती कर बनाऐ अवैध संबंध फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

फरीदाबाद- शादी करने का झांसा देकर दोस्ती करने और अवैध संबंध बनाकर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने 3 आरोपियों को अलग – अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी परवेज फरीदाबाद के गांव जखोपुर का, पवन फरीदाबाद के एनआईटी 3 नंबर का रहने वाला है। आरोपी भवन कारपेंटर का काम करता है और नवीन कुमार फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी नवीन कुमार किसी ऑफिस में डॉक्युमेंट स्कैनिंग का काम करता है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपियों को महिला विरुद्ध अपराध में महिला थाना एनआईटी की टीम ने क्राइम ब्रांच कैट की मदद से आरोपी परवेज को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर नहूं जिले के फिरोजपुर से पोक्सो के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर दोस्ती कर बनाऐ थे अवैध संबंध, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया था। आरोपी नवीन कुमार को महिला थाना एननाइटी टीम ने फरीदाबाद के एनआईटी एरिया के सेक्टर 21ए से बलात्कार के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती के साथ ऑफिस में डॉक्युमेंट स्कैनिंग का काम करता था। वहीं से युवती और आरोपी में दोस्ती हुई थी। आरोपी युवती को घुमाने के नाम पर ओयो रूम में ले गया था। जिसने वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।और आरोपी पवन युवती के घर के साथ बनी कारपेंटर की दुकान पर काम करता था। आरोपी नवीन को फरीदाबाद के एनआईटी तीन नंबर से बलात्कार के मुकदमे में गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता बताया कि ने पुलिस द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस हेल्पलाइन नंबर 1091 शुरू किया हुआ है । इसके अलावा सभी थाने व चौकियों में महिला फरियादियों के लिए महिला पुलिसकर्मी तैनात हैं । महिलाएं या छात्राएं किसी भी आपातस्थिति में डायल 112 पर कॉल कर सकती हैं । कॉल के 10 मिनट बाद ही पुलिस उनके पास पहुंच जाएगी । 1091 को महिला पुलिस की देखरेख में संचालित किया जा रहा है । अपनी शिकायत दर्ज कराने के तुरंत बाद पीड़ित महिला को पुलिस की मदद मिल जाती है । चेक पोस्टों पर महिला पुलिसकर्मी भी तैनात की गई हैं ।

महिला थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related posts

Leave a Comment