साइबर फ्रॉड कर खाते से पैसे निकालने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से 85000/-रु नगद बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के द्वारा साइबर फ्रॉड के मामलो में तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी सुरेन्द्र सिंह कि टीम ने साइबर फ्रॉड कर खाते से पैसे निकालने वाले आरोपी को गिरफ्तरा किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अतर सिंह है आरोपी बल्लबगढ़ के गांव शाहुपुर कलॉ का रहने वाला है। आरोपी 1 वर्ष पहले सेक्टर-15 एसबीआई बैंक में एजेंट की प्राईवेट नौकरी करता था। शिकायतकर्ता पटमल एक अनपढ़ व्यक्ति है। पटमल एमसीएफ में सफाई कर्मचारी है। पटमल करीब एक वर्ष पहले सेक्टर-15 एसबीआई बैंक में खाता खुलवाने के लिए गया था जहां आरोपी ने खाते के फार्म में अपना फोन नम्बर दे दिया था। अब आरोपी को पटमल के खाते की पूरी जानकारी रहती है। आरोपी ने एटीम मशीन से ओटीपी से 1,50,000/-रु निकालकर साइबर फ्रॉड की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ पटमल ने थाना एसजीएम नगर में शिकायत दी जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। मामले की कार्रवाई क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम को मिली। जिसमे कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को साइबर फ्रॉड के मामले में बल्लबगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने 150000/- निकाले थे जिसमें से 85000/-रु नगद बरामद कर लिए गए है। आरोपी से पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई है।

Related posts

Leave a Comment