होटल के सामने ठेला लगाने से किया मना तो इस नेता को मार दिया चाकू

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बीजेपी (BJP) नेता को कुछ लोगों ने चाकू मार दिया. दरअसल बीजेपी नेता संदीप के होटल के बाहर ठेला लगाने को लेकर हुए विवाद में 4 लोगों ने बीजेपी नेता को घेरकर उन पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं साथ ही पेट पीठ और जांघ पर गहरे घाव हुए हैं. घटना के तुरंत बाद उन्हें अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद इसकी सूचना जंघेल गंज पुलिस थाने को दी गई.

इसके बाद हमले की सूचना बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी को हुई तो वह अपने साथी पर हुए हमले की बात सुनते ही बीजेपी अध्यक्ष अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंच गए और पुलिस प्रशासन पर अपराधियों को जल्द पकड़कर सजा देने की बात कही. फिलहाल चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

एक और विवाद में चला चाकू
रायपुर में एक चाकूबाजी की घटना ने अभी सनसनी फैलाई ही थी कि तभी एक और घटना सामने आई है जिसमें रायपुर के बूढ़ा पारा में इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में युवक के जांघों पर गंभीर चोटे आई हैं और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक का कहना है कि बदमाशों ने उसके सर पर भी हमला किया था, लेकिन वह चूक गए और युवक की जान बच गई.

इस मामले में पुलिस अधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि घायल युवक का नाम यश जाधव है. जबकि जिन लोगों ने इस पर हमला किया उनका नाम अजय गवली, दिनेश और रोहित है. यह तीनों भी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. प्रदेश की राजधानी में दो-दो चाकूबाजी की घटनाओं ने पुलिस के चाक-चौबंद व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. अब पुलिस को जितनी जल्दी हो सके इन अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलानी चाहिए.

Related posts

Leave a Comment