चोरी व शराब तस्करी के आरोप में अलग-अलग जगहों से 13 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा (उप्र)। जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने लूटपाट, चोरी व शराब तस्करी करने वाले 13 बदमाशों को विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने चोरी के आरोप में अच्छेजा गांव से गौरव तथा दीपक को गिरफ्तार किया है। थाना सूरजपुर पुलिस ने गुड्डू तथा शाहरुख उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी करने के मामले में वांछित थे।
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सनी धामा तथा राकेश को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने दो चाकू तथा एक फर्जी नंबर प्लेट लगी मोटरसाइकिल बरामद की है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस ने बलवा व हत्या के प्रयास करने के मामले में फरार चल रहे धर्मपाल निवासी ग्राम म्याना को गिरफ्तार किया है। इसी तरह, थाना सेक्टर-39 पुलिस ने चोरी के एक मामले में तीन वर्ष से फरार चल रहे शिवम को गिरफ्तार किया है।
वहीं, शराब तस्करी के आरोप में थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने लकी को जबकि थाना सेक्टर-24 पुलिस ने रामबाबू को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बंदूक लेकर फोटो खिंचवाने तथा उसे सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोपी चांद को थाना दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जिस बंदूक को लेकर चांद ने फोटो खिंचवाई थी, वह बंदूक केसराम भाटी की है। पुलिस ने बंदूक जब्त कर केसराम को भी गिरफ्तार कर लिया है।
कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर पार्टी कर रहे 14 लोग गिरफ्तार
गौतमबुद्ध नगर जिले में कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर अवैध रूप से एक फार्म हाउस में पार्टी कर रहे पांच युवतियों सहित 14 लोगों को थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस को सूचना मिली कि यमुना डूब क्षेत्र के सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस में कुछ लोग अवैध रूप से पार्टी कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पार्टी करने के आरोप में वोविस दयाल, पीयूष कुमार, देवांशु प्रताप, गौरव यादव, यश चतुर्वेदी, अभिषेक झा, हिमांशु चतुर्वेदी, शंभू दास, राजकिशोर तथा पांच युवतियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन कर रहे थे, स्विमिंग पूल में नहा रहे थे, किसी ने मास्क नहीं लगाया था अन्य कोरोना प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन हो रहा था। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इनके खिलाफ धारा 188 तथा महामारी एक्ट के उल्लंघन की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है।

Related posts

Leave a Comment