कानपुर में टेंपो और बस की टक्कर में 17 लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

कानपुर:- उत्तर प्रदेश के कानपुर में ऑटो और बस की भीषण टक्कर में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 4 लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस भीषण टक्कर के बाद बस अनियंत्रित हो गई और पुल से नीचे गिर गई. पुलिस और स्थानीय लोग राहत बचाव कार्य में जुट गए हैं.

हादसा कानपुर के थाना सचेंडी के पास एक बिस्किट फैक्ट्री के सामने हुआ. आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि चार लोगों का इलाज हॉलेट अस्पताल में किया जा रहा है. बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी.

भीषण सड़क हादसे में हुई मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, ”कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है. इस हादसे में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

साथ ही पीएम मोदी ने मुआवजे की घोषणा की. बयान के मुताबिक, भीषण हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा प्रधानमंत्री राहत कोष से दिया जाएगा. वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment