Asaduddin Owaisi की गाड़ी पर गोलीबारी करने वाले 2 गिरफ्तार, CCTV फुटेज में दिखा हमलावर

Asaduddin Owaisi Car Attacked: गुरुवार की शाम को उस समय सनसनी फैल गई, जब खबर आई कि AIMIM अध्यक्ष असददुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर तीन से चार राउंड फायरिंग की गई है. गोली ओवैसी की गाड़ी के दरवाजे पर लगी. यह हमला तब हुआ, जब ओवैसी मेरठ से एक जनसंपर्क अभियान से दिल्ली लौट रहे थे.

उनकी गाड़ी जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा क्रॉस करने के लिए खड़ी हुई, हमलावरों ने 3-4 राउंड फायरिंग की. पुलिस के मुताबिक, हमला करने वाले 2 लोग थे, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही हमले में इस्तेमाल हथियार भी बरामद हो चुका है. गिरफ्तार आरोपियों में एक की पहचान सचिन के तौर पर हुई है. पिछले कुछ महीनों में ये ओवैसी पर दूसरा हमला था, पिछले साल सितंबर में दिल्ली में ओवैसी के घर पर हमला हुआ था.

गुरुवार को शाम के छह बजे ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर कहा, ”कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं. अलहमदु’लिलाह.”

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ”आज हमारा मेरठ और किट्टौर में कार्यक्रम था. जब हम वहां से निकले और टोल गेट पर पहुंचे और गाड़ी धीमी हुई. इस दौरान धमाके की जोरदार आवाज आई. जब दूसरी आवाज आई तो हमारे ड्राइवर ने कहा कि हमला हो रहा है. 90 डिग्री पर व्हाइट शर्ट में एक आदमी था और लेफ्ट में लाल रंग का हुडी पहना हुआ शख्स था, वो गोली चला रहा था.”

उन्होंने कहा, ”हमारे काफिले में चार गाड़ियां थी. मैंने अपने ड्राइवर से कहा कि तेजी से गाड़ी निकालो. पीछे जो हमारे काफिले में गाड़ी थी उसके ड्राइवर ने लाल हुडी वाले शख्स के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी. वो गिर गया. इसके बाद दूसरे शख्स ने उनकी गाड़ी पर गोली चलाई. हम तब तक आगे निकल चुके थे. हमने गाड़ी पर लगी गोली की तस्वीर ली. बाद में हम दिल्ली आए. इसके बाद हमने एडिशनल एसपी से बात की. उन्होंने कार्रवाई के बारे में जानकारी दी. हमें बताया गया है कि हमलावर में एक सहारनपुर का रहने वाला है और एक नोएडा का है.”

Related posts

Leave a Comment