2019 में लापता हुई थी चार साल की बच्ची, अब सीक्रेट रूम में सीढ़ियों के नीचे मिली

न्यूयॉर्क: दो साल से अधिक समय से लापता छह साल की बच्ची न्यूयॉर्क के ग्रामीण राज्य में एक घर में सीढ़ियों के नीचे एक “अंधेरे और गीले” अस्थायी कमरे में मिली. अमेरिकी पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पैसली शुल्टिस (के चार साल की उम्र में 2019 में लापता होने की सूचना पुलिस को मिली थी, उस समय अधिकारियों को उसके जैविक माता-पिता, किम्बर्ली और किर्क पर संदेह था कि उन्होंने बच्ची की कस्टडी खोने के बाद उसका अपहरण कर लिया. लड़की जहां से लापता हुई थी वहां से 150 मील (240 किमी) से अधिक की दूरी पर उसे “एक गुप्त स्थान” में रखा गया था.

पुलिस ने न्यूयॉर्क के स्पेंसर शहर में एक घर के लिए तलाशी वारंट प्राप्त किया. पुलिस ने एक बयान में कहा, ” बच्चे को एक अस्थायी कमरे में, घर के तहखाने की ओर जाने वाली एक बंद सीढ़ी के नीचे गुप्त अवस्था में रखा गया था, बच्ची को ढूंढने में एक घंटे से भी अधिक का समय लगा.” पुलिस ने बताया, “स्टेप बोर्ड को हटाने पर बच्चे और उसके अपहरणकर्ता, किम्बर्ली कूपर शुल्टिस को अंधेरे और गीले बाड़े में छिपा हुआ पाया गया.”

अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को कई बार दिया धोखा
अधिकारियों ने कहा कि वे इस बात से हैरान हैं कि बच्ची के अपहरणकर्ता उसे इतने लंबे समय तक कैसे छुपाते रहे. पुलिस प्रमुख जोसेफ सिनाग्रा ने सीएनएन को बताया, “… दो साल की अवधि में लगभग एक दर्जन बार हम घर पर गए थे, लीड पर फॉलोअप के लिए. पिता सहित उन्होंने दो साल तक हमसे झूठ बोला और कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी बेटी कहां है.” बच्ची का स्वास्थ्य ठीक है और उसके दुर्व्यवहार का कोई सबूत नहीं मिला है. स्थानीय आउटलेट सीबीएस 2 ने बताया कि बच्ची ने पुलिस से अनुरोध किया कि उसके लिए मैकडॉनल्ड्स हैप्पी मील खरीदें.

Related posts

Leave a Comment