22 साल के युवक पर तलवारों से हमला, युवक की हालत गंभीर

फरीदाबाद में क्राइम दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है प्रशासन का कोई डर किसी में नजर ही नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि दिनदहाड़े घर में घुसकर 22 साल के युवक पर तलवार लाठी-डंडों से वार किए जाते हैं उसे इस कदर पीटा जाता है किसके हालत गंभीर हो जाती है, और उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ता है।

जब युवक के पिता से बातचीत की गई तो, उन्होंने कहा कि मैं और इसकी मां सुबह अपने काम पर निकल गए थे। मुस्लिम समुदाय के 30-40 लड़के घर नहीं आए। मेरा बेटा घर में बैठा हुआ ब्रश कर रहा था, उसको इसके बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी। जैसे ही लोग घर में घुसे उन्होंने मेरी बेटी पर तलवार और लाठी-डंडों से वार कर दिया। मेरे बेटे का नाम करण सिंह है तथा मुझे और मेरी बेटी को हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमने कभी उन्हें देखा भी नहीं है।

यह पूरा मामला सेक्टर 18 प्रेम नगर बाईपास का है जहां पर दिनदहाड़े 30 से 40 लोग घर में अचानक से घुस जाते हैं। तलवारों और लाठी-डंडों से युवक पर वार करते हैं। युवक की हालत इस कदर गंभीर हो जाती है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इतना ही नहीं जब महिलाओं से इस बारे में बातचीत की गई तो, उन्होंने कहा कि प्रेम नगर में अवैध मस्जिद बनी हुई है। जिसके मौलवी हमारे साथ में बदतमीजी से करते हैं और हमें जबरन मस्जिद में बुलाते हैं। जब हम इस चीज का विरोध करते हैं तो हमारे साथ गलत व्यवहार करते हो और अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

यह पूरी घटना सुबह करें 9:00 बजे की है जहां पर उपद्रवी लोगों ने घर में घुसकर युवकों पर तलवार और लाठी-डंडों से वार करते हैं। उन्हें इस कदर मारा जाता है कि उनकी हालत गंभीर हो जाती है। परिवार ने कहा कि इन्होंने कल हमारी दुकानें भी जला दी थी और आज हमारे घर में घुसकर हम पर बार कर रहे हैं कारण क्या है हमें नहीं पता लेकिन हम प्रशासन से चाहते हैं कि इस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए और जिन्होंने हमारे ऊपर हमला किया है उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Related posts

Leave a Comment