25 सितम्बर को बिज़ली दफ्तरों में कामकाज़ रह सकता है ठप्प, एचएसईबी वर्कर यूनियन का सरकार के खिलाफ है विरोध प्रदर्शन

25 सितम्बर को हरियाणा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले एचएसईबी वर्कर यूनियन ने जिले के सभी दफ्तरों में दो घंटे का सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. इस दौरान फरीदाबाद के सभी बिजली दफ्तर में कामकाज ठप्प रहेगा. विरोध प्रदर्शन के मद्देनज़र वर्कर यूनियन के पदाधिकारियों ने सबडिवीजन खेड़ी कलाँ, सबडिवीजन ईस्ट-15 ए, सबडिवीजन वेस्ट-19, सबडिवीजन नम्बर-4, सबडिवीजन तिलपत व सबडिवीजन मथुरा रोड आदि के कार्यालयों पर जाकर मीटिंग की.

आपको बता दे कि बीते कई महीनों से हरियाणा कर्मचारी महासंघ कर्मचारियों के मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलत कर रहा है. इस मौके पर कर्मचारी महासंघ के नेता सुनील खटाना ने बताया कि “आज हमें अपने प्रदेश में पहली बार ऐसी सरकार देखने को मिल रही है जिसने कर्मचारियों को सिर्फ झूठे वायदों का सहारा लेकर कर्मचारी संगठनों से सिर्फ खोखले वायदे ही किये हैं. ना कि उन्हें धरातल पर लागू करने का काम किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बिजली कर्मचारी अपनी माँगों के पूरा ना किये जाने को लेकर रोषित व आन्दोलित है”.

इस दौरान कृष्ण कुमार, योगेंदर, विक्रम सिंह, हनीफ खान, श्रवण कुमार, वीरसिंह, विजय, पन्नालाल, राजाराम ठाकुर, नरेश, आज़ादसिंह, राजेश, शेर सिंह, विनोद कुमार, राजबीर सिंह आदि कर्मचारी नेताओं ने धरने को सफल बनाने में रूपरेखा तैयार कर मौके का जायज़ा लिया

Related posts

Leave a Comment