राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर की हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दिल्ली/जयपुर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में दलित युवक की पीट पीटकर हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार की शाम को हुई इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें जगदीश नाम के व्यक्ति को कुछ लोग निर्दयतापूर्वक मार रहे थे. बाद में इस मामले ने तूल पकड़ा और भीम आर्मी के लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव के साथ धरने पर बैठ गए

प्रशासन और पुलिस के साथ वार्ता के बाद भीम आर्मी ने धरना खत्म कर दिया है. मृतक का अंतिम संस्कार किया गया और इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी पुलिस कर चुकी है. कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें अलग-अलग भेजी गई है. हनुमानगढ़ जिल के पुलिस उपाधीक्षक रणवीर सिंह ने कहा कि पहली नजर में ये प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है.

बीजेपी ने कांग्रेस पर उठाए सवाल
बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने शनिवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, क्या राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा गांधी, सीएम चन्नी और सीएम भूपेश बघेल वहां जाएंगे? राजस्थान में सबसे ज्यादा संगीन अपराध हो रहे है ना दलित सुरक्षित है ना महिलाएं. कांग्रेस शासित राज्य में सीएम के नाक के नीचे हत्या होती है उसकी सुध भी नहीं लेते है, कोई गिरफ्तारी नहीं होती है. ऐसा भी समाज मे वर्ग है जो इंसान की कीमत इसे लगाता है कि ये अपराध बीजेपी के राज्य में हुआ या नहीं. किसी ने इस पर कुछ नहीं बोला.

बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि बहुत दुख की बात है. वीडियो में दिखा रहा है कि बेरहमी से युवक को पीटा जा रहा है. राजस्थान के अंदर कानून-व्यवस्था गुंडों के हवाले हैं. वहां 2 गुट आपस में लड़ रहे हैं और जनता को अपने हाल पर छोड़ा हुआ है.

Related posts

Leave a Comment