गैर-मजहब की युवती से मोहब्बत करने पर 34 साल के युवक की हत्या, तालाब में मिला शव

कर्नाटक: कर्नाटक के सिंदगी तालुक के बालगानूर गांव में दूसरे धर्म की महिला के साथ संबंध रखने पर युवती के परिवार वालों ने एक 34 वर्षीय युवक का कथित तौर पर अपहरण किया और फिर उसका मर्डर कर दिया. ‘मेरे प्रेमी की जान खतरे में है. उसकी हत्या की जा सकती है. प्लीज उसे बचा लिजिए.’, यह कहते हुए कर्नाटक के विजयपुरा में शुक्रवार की सुबह रोती हुई महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके मदद मांगी थी. लेकिन उसके प्रेमी की जान नहीं बच पाई.

युवक का शव बाद में गांव के तालाब में मिला. कंट्रोल रूम में कॉल के तुरंत बाद महिला को उसकी सुरक्षा के लिए थाने लाया गया. युवक गुरुवार से लापता था और एक दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. महिला के मामा और भाई को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों ने रवि की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है.

पुलिस अधीक्षक एचडी आनंद ने बताया, “युवती के पिता और बड़े भाई लापता थे, इसलिए हमने उसके मामा और उसके छोटे भाई को हिरासत में लिया, जिन्होंने जुर्म कबूल कर लिया. उनकी सूचना के आधार पर रवि का शव गांव के एक तालाब में मिला.’

24 साल की एक युवती के साथ रवि पिछले चार साल से रिलेशनशिप में था. पुलिस ने बताया कि युवती के माता-पिता ने रवि को रिश्ता खत्म करने की धमकी दी थी.

गुरुवार को अपने गांव बालगनूर में किराने का सामान खरीदने निकला रवि घर नहीं लौटा. उसके परिवार ने जब तलाशी शुरू की तो पास के खेत में उसकी चप्पलें और कपड़े मिले. रवि का मोबाइल फोन स्विच ऑफ था. पुलिस ने कहा कि इस जघन्य अपराध में कितने लोग शामिल थे, इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment