चाकू लेकर घर में घुसे 8 लोग, भाई को धमकाते हुए नाबालिग बहन के साथ 3 ने किया गैंगरेप

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बार फिर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ उसके घर में घुसकर 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. आरोपी पीड़िता के घर में जबरन घुस गए और चाकू दिखाकर उसके भाई और अन्य बच्चों को धमकाया. चाकू की नोक पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ रहती है. उसके माता पिता नहीं है. बताया जा रहा है कि पिता उसके मां को छोड़कर चले गए. इसी गम में मां ने आत्महत्या कर ली है. तब से दोनों भाई-बहन अकेले रहते हैं. नाबालिग के साथ दिल दहला देने वाली ये वारदात राचाकोंडा पुलिस कमिशनरेट के अंतर्गत मीरपेट पुलिस स्टेशन इलाके के नंदनवनम कॉलोनी में हुई है.

बारी-बारी से तीनों ने किया दुष्कर्म
पीड़िता के भाई के अनुसार उसके घर में 8 लोग जबरन घुस आए थे. कुछ उसको चाकू के नोंक पर बंधक बनाए और कुछ बहन को ले गए. वहीं, इस पूरे मामले में राचकोंडा पुलिस के डीसीपी साई श्री ने बताया कि पीड़िता के बयान के मुताबिक तीन आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू हो गई है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी उसकी हालत ठीक है.

पुलिस ने 7 टीमें की गठित
पुलिस ने आगे कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए 7 टीमें गठित की गई हैं. मकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जा रही है. सभी एंगल में जांच की जा रही है. भाई का भी बयान लिया गया है. अगर आरोपी गांजा का आदी है तो उसकी भी जांच की जा रही है.

BJP और कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
हैदराबाद में यह मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इस इलाके में विरोध प्रदर्शन किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. इनका कहना है कि इलाके में गांजा के नशा करने वालों की संख्या बढ़ गई है, जिसकी वजह से अपराध बढ़ रही है. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है.

Related posts

Leave a Comment