गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना! बदमाशों ने दो लड़कों को दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली

बिहार के डीजीपी राजविंदर सिंह भट्टी ने जब बिहार पुलिस की कमान अपने हाथों में ली थी तब उन्होंने पुलिस को संदेश दिया था ‘अपराधियों को दौड़ाइये तभी अपराध कम होंगे’ बिहार पुलिस अपराधी को तो नहीं दौड़ा सकी उल्टे पुलिस अपराधी को दौड़ा रहे हैं. कभी शराब तस्कर पुलिस को रपेट रहा है तो कभी अपराधी आम लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मार रहे हैं. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है जहां मंगलवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर दो युवक को गोली मार दी. घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर रोड नंबर 10 का है.

गोली लगने के बाद दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक युवक के पेट जबकि दूसरे की जांघ में गोली लगी है. एक घायल युवक की पहचान सूरज मिश्रा के रूप में हुई है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है.

बेबी पार्क के सामने गोलीबारी
बताया जा रहा है कि दोनों युवक बेबी पार्क के पास बैठे हुए थे तभी उनको निशाना बनाकर अपराधियों ने गोली चलाई. इसके बाद जब दोनों भागने लगे तब बदमाशों ने उनका पीछा कर गोली मार दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई. घटना के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

इसी इलाके में गल्ला व्यवसायी की हत्या
घटना के बारे में पटना के सिटी एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके से तीन खोखा मिला है. घटना जिस इलाके में हुआ है उसे पटना का पॉश इलाका कहा जाता है. यहां देर रात तक लोगों का आवागमन रहता है. इसके बाद भी इस तरह की जब घटना सामने आती है तो पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े होते हैं. साथ ही पुलिस की गश्ती को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. इस इलाके में हाल ही में एक गल्ला व्यवसायी की हत्या कर दी गई थी. और अब दो युवक को गोली मारी गई है.

Related posts

Leave a Comment