क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने अवैध हथियार से हत्या की कोशिश करने की वारदात के मामले में 3 महिने से फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपियों से पूर्व में देसी कट्टा व वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद की जा चुकी है।

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में शांति व्यवस्था को देखते हुए आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने अवैध हथियार से हत्या की कोशिश करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सागर उर्फ शौंकि है। आरोपी फरीदाबाद के एनआईटी का रहने वाला है। आरोपीयों ने पुरानी रंजिश को लेकर शिकायतकर्ता की गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर जान से मारने की नियत से थाना कोतवाली एरिया में तीन चार राउंड फायर किये गये। गोली पीड़ित की गाड़ी में लगी। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। मामले में 5 आरोपीयो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर 17 एरिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment