अब कोई थप्पड़ मारेगा तो भारत जबड़ा तोड़ देगा, महाराष्ट्र के सोलापुर में बरसे CM योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र के सोलापुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारत हर तरह से सुरक्षित है. अगर आज भारत में कोई पटाखा फूटता है, तो पाकिस्तान यह कहकर बहाना बना देता है कि वे इसके पीछे नहीं हैं, क्योंकि पाकिस्तान जानता है कि यह नया भारत है. पाकिस्तान जानता है कि आज कोई थप्पड़ मारेगा, तो भारत उसका जबड़ा तोड़ देगा. इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल, श्रम मंत्री सुरेश खाड़े, विधायक सुधीर गाडगिल, विधायक गोपीचंद पडलकर और महायुति के घटक दल के पदाधिकारी उपस्थित थे.

योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि वीरांगनाओं की भूमि महाराष्ट्र की पहचान है. योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में महाराष्ट्र के कई महापुरुषों के कार्यों पर प्रकाश डाला.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं. 2014 से पहले विश्व में भारत का सम्मान नहीं होता था. देश में न किसान सुरक्षित थे, न ही व्यापारी और न बेटियां. 2014 के बाद हालात बदले हैं और देश की सीमा सुरक्षित हुई है. आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा हो चुका है. भारत में कहीं बम विस्फोट हुआ तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है कि हमने ऐसा नहीं किया. देश में किसान आत्महत्या नहीं करते हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए कई योजनाएं चला रही है.

जाति को जाति से बांटने का काम कर रही है कांग्रेस
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर क्यों नहीं बनवाया? हम झुकेंगे नहीं और छोड़ेंगे नहीं. विरोधी कह रहे थे कि राम मंदिर बनने से अशांति पैदा होगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. कांग्रेस जाति आधारित आरक्षण की घोषणा कर कांग्रेस डॉक्टर बाबा साहब अंबेडकर का अपमान कर रही है. योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर कांग्रेस दोबारा सत्ता में आई तो कांग्रेस जाति को जाति से बांटने का काम करेगी.

हिंदू आतंकवाद की बात करने का कांग्रेस पर लगाया आरोप
योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर “हिंदू आतंकवाद” शब्द गढ़ने का आरोप लगाया और यूपीए काल के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री रहे सुशील कुमार शिंदे पर तंज कसा. बता दें कि कांग्रेस ने दक्षिण महाराष्ट्र की इस सीट से सुशील कुमार शिंदे की बेटी प्रणीति शिंदे को मैदान में उतारा है. योगी ने कहा कि ये वही कांग्रेस के लोग हैं जो भगवान राम के अस्तित्व पर संदेह करते थे और ये वही लोग हैं जिन्होंने हिंदुओं का अपमान करने के लिए हिंदू आतंकवाद जैसे शब्द गढ़ा था. उन्होंने कहा कि इसे याद रखें कि उस समय कौन केंद्रीय गृह मंत्री थे और आज उनके परिवार का सदस्य यहां चुनाव लड़ रहा है.

Related posts

Leave a Comment