दिल्ली के बिंदापुर इलाके में 22 साल की एक युवती की हत्या के, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Bindapur Girl Murder Story: बिंदापुर इलाके में 22 साल की एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है. युवती का नाम डॉली बब्बर था, जो अपने परिजनों के साथ ओम विहार इलाके में रहती थी. पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुख्य आरोपी का नाम अंकित गाबा बताया गया है, जो फरार है. इसके अलावा अंकित के साथ दो युवक और थे इन तीनों की तलाश की जा रही है. हत्या की सही वजह का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने ये भी बताया कि अभी तक की जांच में ये बात सामने आई है कि डॉली और अंकित के बीच पहले दोस्ती थी और कुछ समय पहले ही इनके बीच लड़ाई हो गई थी. हालांकि, डॉली के परिजनों ने इस बात को नकारा है और उनका कहना है कि डॉली और अंकित के बीच कभी भी किसी प्रकार की कोई दोस्ती या रिलेशनशिप नहीं रहा है.

क्या है मामला

डॉली के परिजनोंने ने बताया कि पहले वह इवेंट मैनेजमेंट (शादी पार्टी) का काम करती थी. परिजनों ने बताया, ”डॉली सोमवार आधी रात लगभग 12:00 बजे घर के नजदीकी सामने वाली गली में गई थी उसने हम लोगों को यह बताया था कि मेरी फ्रेंड का बर्थडे है केक कटवा कर अभी आ रही हूं. हम आराम से सो गए इसके बाद लगभग 1:30 के करीब पुलिस हमारे घर पर आई और हमें घटना के बारे में बताया, कि गली से लगभग 100- 200 मिटर की दूरी पर डॉली घायल पड़ी हुई है.”

परिजनों ने कहा, ”हम लोग वहां पर पहुंचे तो डॉली की मौत हो चुकी थी और उसका शव जमीन पर ही बैठी हुई अवस्था में था. उसके शरीर पर कई घाव थे. लगभग 2 घंटे बाद उसकी डेड बॉडी को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. हमें यह पता चला कि डॉली की हत्या हमारी कॉलोनी में रहने वाले अंकित गाबा ने की है.’

परिजनों ने बताया, ”घटना के समय अंकित के साथ मनीष और हिमांशु नाम के दो युवक भी थे. इन दोनों ही युवकों को डॉली राखी भी बांधती थी. पुलिस ने हमें सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी दिखाई जिसमें यह दिख रहा था कि अंकित गाबा के हाथ में बड़ा सा चाकू है और वह डॉली के ऊपर वार कर रहा है. डॉली खुद को बचाने के लिए मनीष और हिमांशु से मदद मांग रही है. उनके पीछे खुद को छुपा रही है. अंकित ने डॉली के बाल पकड़कर उसे जमीन पर घसीटा भी और चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी.”

हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस का बयान

इस घटना के बाद पुलिस ने बताया कि एक 22 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. इसमें 3 लड़कों के नाम सामने आ रहे हैं. हमें सीसीटीवी फुटेज मिली है. तीनों ही आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

Related posts

Leave a Comment