आज भी NCB दफ्तर में ड्रग्स केस में एक्ट्रेस Ananya Pandey की पेशी, आर्यन के साथ व्हाट्सएप चैट में आया था नाम

NCB Summons Ananya Pandey: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई जारी है. क्रूज ड्रग्स केस में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से आज सुबह 11 बजे फिर होगी पूछताछ. इससे पहले गुरुवार को करीब दो घंटे तक NCB ने पूछताछ की थी. आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में अनन्या का नाम सामने आया है. अनन्या के साथ पिता चंकी पांडे भी NCB दफ्तर पहुंचे थे. NCB ने अनन्या पांडे के घर छापा मार कर उनके मोबाइल और लैपटॉप जब्त किए. NCB ने दो दिन में बांद्रा, सीएसटी, नालासोपारा समेत 5 जगहों पर छापेमारी की.

व्हाट्सएप चैट को लेकर गुरुवार को अनन्या पांडे से पूछताछ होनी थी. हालांकि सूत्रों का कहना है कि गुरुवार को अनन्या से ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है. यही वजह है कि एजेंसी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से अभिनेत्री को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया है. बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. एनसीबी गुरुवार को एक्टर शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

गुरुवार सुबह शाहरुख खान आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे. वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका था जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे.

इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था

Related posts

Leave a Comment