Adani को कश्मीर से मिला समर्थन! IAS बोला- बेस्ट ऑफ लक

Gautam Adani News: भारत के मशहूर उद्योगपति गौतम अडाणी इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। हिंडनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, विपक्षी दल लगातार अडाणी ग्रुप पर सवाल उठा रहे हैं। ऐसा नहीं है कि अडाणी पर सिर्फ सवाल उठ रहे हैं, उन्हें भारत के कई बड़े लोगों ने समर्थन किया है। इन्हीं में शामिल हैं IAS अफसर शाह फैसल।

शाह फैसल (Shah Faesal) ने उद्योगपति गौतम अडाणी का समर्थन किया है। शाह फैसल ने अडाणी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह भारत को शीर्ष पर देखना चाहते हैं।

IAS शाह फैसल ने ट्वीट कर कहा, “मैं गौतम अडाणी का सम्मान करता हूं कि उन्होंने विपरीत परिस्थितियों को खुद पर हावी नहीं होने दिया है। मैं उन्हें एक महान इंसान के रूप में जानता हूं जो समाज में विविधता का गहरा सम्मान करते हैं और भारत को टॉप पर देखना चाहते हैं।”

शाह फैसल इस समय इस समय मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर में डिप्टी सेक्रेटरी के पद पर तैनात हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा, “मैं उनके अच्छे की कामना करता हूं क्योंकि वह और उनका परिवार इस अग्निपरीक्षा का सामना कर रहे हैं।”

राहुल गांधी ने मंगलवार को संसद में क्या कहा?
राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें पूरी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अडाणी का नाम सुनाई दिया। राहुल गांधी ने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि लोग जानना चाहते हैं कि अडाणी ग्रुप की नेट वर्थ इतनी तेजी से कैसी बढ़ी। वो 2014 में दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में 609वें नंबर पर थे, वो इतने कम समय में दूसरे नंबर पर कैसे पहुंचे।

Related posts

Leave a Comment