अमित शाह का तेलंगाना दौरा आज, मुनुगोड से कांग्रेस विधायक बीजेपी में होंगे शामिल

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज तेलंगाना (Telangana) दौरे पर रहेंगे. सभी की निगाहें नलगोंडा जिले के मुनुगोड विधानसभा उपचुनाव (Assembly By Election) पर टिकी हैं. यहां वो पार्टी के लिए मुनुगोड विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके अलावा मुनुगोड से कांग्रेस (Congress) विधायक कोमटिरेड्डी रजगोपाल रेड्डी (Rajgopal Reddy) आज बीजेपी में शामिल होंगे.

अमित शाह की एक सार्वजनिक रैली भी होनी है. इसके अलावा मुनुगोड़ में एक जनसभा को संबोधित भी करने वाले हैं. साथ ही राजगोपाल रेड्डी के अलावा क्षेत्र के कई नेता बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. मीडिया से बात करते हुए बीजेपी महासचिव तरुण चुग ने इस मामले की जानकारी दी है. अमित शाह का कार्यक्रम कुछ इस प्रकार रहेगा.

अमित शाह का तेलंगाना दौरा

  • अमित शाह दोपहर 3:40 बजे शमशाबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे. शाम 4.15 बजे वह नलगोंडा जिले के मुनुगोड़े के लिए रवाना होंगे.
  • शाम 4:35 बजे, अमित शाह मुनुगोड़े में सीआरपीएफ अधिकारियों के साथ समीक्षा करने के लिए बैठक करेंगे.
  • शाम 4:40 से 6:00 बजे तक वो आम सभा में शामिल होंगे. बैठक के बाद वह रामोजी फिल्म सिटी जाएंगे.
  • शाम 6:45 से 7:30 बजे तक फिल्म सिटी में रहेंगे. शाह की रामोजी राव से मुलाकात होगी.

रात 8:00 बजे से रात 9:30 बजे तक वह शमशाबाद (Shamshabad) के नोवोटेल में पार्टी के महत्वपूर्ण सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. खबरों के मुताबिक, अमित शाह (Amit Shah) आगामी मुनुगोड़े उपचुनाव (Munugode By election) को लेकर पार्टी सदस्यों को निर्देश देंगे.

Related posts

Leave a Comment