सोशल मीडिया पर सामने आई शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर, शेयर करने वाले व्यक्ति के खिलाफ FIR

मुंबईः मुंबई पुलिस ने सोमवार को सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. अधिकारी ने कहा कि एक NCP कार्यकर्ता डी एस सावंत की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उपनगर चेंबूर निवासी कार्यकर्ता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

सावंत ने शिकायत में कहा कि किसी ने उन्हें फेसबुक के एक उपयोगकर्ता द्वारा पवार की संपादित तस्वीर साझा करने की जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने का प्रयास जारी है.

विपक्षी दलों की बैठक

बता दें कि पिछले दिनों एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई थी. इसके साथ ही पवार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ भी तीन बार मुलाकात की थी. इन बैठकों ने विपक्षी दलों के बीजेपी के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने के लिए एक साथ आने की अटकलों को हवा दे दी है. हालांकि विपक्षी दलों की बैठकों से कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं की गैरमौजूदगी से कई तरह के सवाल उठे.

वहीं जब विपक्षी दलों के नेताओं की बैठकों को लेकर शरद पवार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि राष्ट्र मंच की बैठक में गठबंधन पर कोई चर्चा नहीं हुई थी लेकिन अगर कोई वैकल्पिक फोर्स खड़ा करना है तो कांग्रेस को साथ लेकर ही किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment