पिता चंकी पांडे के साथ NCB दफ्तर पहुंची अनन्या पांडे, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

Cruise Drugs Case: क्रूज़ ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंची हैं. इस दौरान उनके साथ उनके पिता और अभिनेता चंकी पांडे भी साथ रहे. आज ही एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा और उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए समन दिया था.

अनन्या पांडे के घर पर पड़ा छापा

एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा. इस दौरान एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त किया. एनसीबी इन सामानों को अपने साथ लेकर गई है. अब एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में अनन्या से पूछताछ करेगी.

बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. एनसीबी आज गुरुवार को एक्टर शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

शाहरुख ने बेटे आर्यन से की मुलाकात

गुरुवार सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे. वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका था जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे.

इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

Related posts

Leave a Comment