20 हजार के लिए ड्राइवर की हत्या करने का आरोप में Andhra Pradesh वाईसीआर MLC को पुलिस ने किया गिरफ्तार,

YCR MLA Arrested: आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य अनंत सत्य उदय भास्कर को पूर्व ड्राइवर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मामले की जानकारी दी. काकीनाडा जिले के पुलिस अधीक्षक एम रवींद्रनाथ बाबू ने बताया कि हमने विधायक को डेटा और कुछ सबूतों के आधार पर हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन्होंने ये भी बताया कि, विधायक पर सबूतों को छुपाने का भी आरोप है. विधायक ने हत्या को एक दुर्घटना के तौर पर दिखाने की कोशिश की थी.
पुलिस अधीक्षक ने दावा करते हुए बताया कि, विधायक और ड्राइवर के बीच 19 मई की रात को 20 हजार रुपये को लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद के दौरान विधायक ने ड्राइवर को मारा और उसे धक्का दिया जिस कारण उसके सिर में चोट लगी. विधायक उसे अस्पताल ले गया लेकिन डॉक्टर के नहीं मिलने पर ड्राइवर की मौत हो गई.

अभी जांच जारी रहेगी- पुलिस

पुलिस अधिक्षक ने बताया कि, विधायक ने इस पूरी घटना को सड़क दुर्घटना के तौर पर दिखाने की कोशिश की था. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच के आधार पर हमने एमएलसी को गिरफ्तार किया है. वहीं, जांच अभी और चलेगी साथ ही तथ्यों का पता लगाना जारी रहेगा.

Related posts

Leave a Comment