नाश्ते में टोस्ट कम मिलने से नाराज 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

नाश्ते में कम टोस्ट मिलने से नाराज 12वीं की छात्रा ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त उसके माता पिता नौकरी पर गए हुए थे। कोतवाली फेज टू पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से मैनपुरी निवासी रामवीर शर्मा, पत्नी और दो बेटियों के साथ भंगेल में रहते हैं। रामवीर होजरी कांप्लेक्स स्थित कंपनी में सुपरवाइजर हैं, जबकि पत्नी सिलाई का काम करती हैं। बेटी पूजा शर्मा (18) 12वीं की छात्रा थी। बुधवार सुबह मां ने पूजा को चाय और टोस्ट खाने दिए थे। पूजा ने टोस्ट कम बताते हुए हुए और देने को कहा। मां ने और टोस्ट नहीं होने की बात कहकर पूजा से चाय पीने के लिए कहा।

इससे नाराज पूजा ने चाय पीने से इन्कार कर दिया। पूजा के पिता रामवीर और मां नौकरी पर चले गए। पूजा की बहन नहाने चली गई। इसी दौरान पूजा ने घर पर पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। बहन ने जब उसे फंदे से लटका देखा तो इसकी सूचना परिजनों और पड़ोसियों को दी। फंदे से जबतक छात्रा को उतारा गया उसकी मौत हो चुकी थी। जानकारी के मुताबिक पूजा मैनपुरी स्थित एक कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। वह परीक्षा देने के लिए ही मैनपुरी जाती थी। बाकी समय पर नोएडा में रहकर ही पढ़ाई करती थी।

Related posts

Leave a Comment