पति और ससुरालवालों के बेटी की ‘छठी’ में शामिल न होने से गुस्साई महिला ने दी जान

बताया जा रहा है कि ससुरालवालों (In-Laws) के साथ मतभेद के चलते महिला (Women) पिछले 6 से 7 महीनों से अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर तारा सिंह का कहना है कि, स्थानीय लोगों के मुताबिक सोनी बहुत ही परेशान थी.

उत्तर प्रदेश (UP) के हमीरपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला (Women) ने खुदकुशी करने से पहले अपने पांच साल के बेटे की भी कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी. महिला ने बुधवार को अपने बेटे को कांच का पाउडर खाने पर मजबूर कर दिया. थोड़ी ही देर के बाद महिला ने खुद भी पाउडर (Powder) खाकर अपनी जान दे दी. मृतक महिला की पहचान सोनी निषाद के रूप में की गई है, वहीं उसके बेटे की पहचान शनि के रूप में हुई है. घटना के समय महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था.

बताया जा रहा है कि ससुराल वालों (In-Laws) के साथ मतभेद के चलते महिला पिछले 6 से 7 महीनों से अपने माता-पिता (Parents) के साथ रह रही थी. पीड़ित महिला की मां काम से जब घर लौटी, तो अपनी बेटी और उसके बच्चे को बेहोशी की हालत में देखकर वह सन्न रह गई. सोनी की मां ने तुरंत पुलिस (Police) को इस घटना की खबर दी. दोनों मां-बेटे को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सोनी ने दम तोड़ दिया.

ससुरालवालों से नाराज थी महिला
मामले की जाचं कर रहे इंस्पेक्टर तारा सिंह का कहना है कि, स्थानीय लोगों के मुताबिक सोनी बहुत ही परेशान थी. लोगों का कहना है कि सोनी का पति और उसके ससुरालवाले उसकी बेटी के छठी समारोह में शामिल नहीं हुए थे, जिसकी वजह से वह बहुत ही परेशान थी. इसके अलावा उसे अपने तीन बच्चों की देखभाल करने में बहुत ही परेशानी हो रही थी.

शुरुआती जांच में पता चला है कि सोनी ने अपने बेटे को कांच का पाउडर खआने पर मजबूर किया था, और खुद भी इसे खाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस आगे की जाचं कर रही है, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके. महिला ने खुद की जान लेने से पहले अपने पाचं साल के मासूम बच्चे को भी मरने पर मजबूर कर दिया.

Related posts

Leave a Comment