क्रूज पर ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान अरेस्ट, गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे भाईजान

मुंबई: क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले (Mumbai Cruise Rave Party) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को गिरफ्तार कर लिया है. आर्यन खान उन 8 लोगों में से एक हैं, जिनसे एनसीबी ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर पार्टी के सिलसिले में पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद आर्यन को रविवार को गिरफ्तार किया गया. मुंबई की कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीन लोगों को एक दिन की एनसीबी रिमांड पर भेजा है. क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी ने अब तक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया.

NCB ने बताया कि क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और 22 गोलियां एमडीएमए की मिली हैं. एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आरोप हैं.

अब तक कुल 8 लोग गिरफ्तार
ड्रग्स रोधी एजेंसी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए आठ लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं, जिनसे पूछताछ की गई है. इन आठ लोगों में मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं.

शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान खान
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शाहरुख खान के घर जाते देखा गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान, शाहरुख से मिलने उनके बंगले मन्नत पहुंचे. वहीं, बेटे की गिरफ्तारी की पुष्टि होने से कुछ समय पहले शाहरुख खान को अपने घर से अपने वकील के ऑफिस की ओर भी जाते देखा गया था.

Related posts

Leave a Comment