नाबालिग से रेप करने के आरोप में बैंक मैनेजर गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया है, जिसपर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप है. बैंक मैनेजर की उम्र 53 साल बताई जा रही ह  तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने आज तक को बताया कि एक नाबालिग युवती की शिकायत पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया था. नाबालिग युवती ने परविंदर नाम के एक बैंक मैनेजर पर उसके साथ दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था.

युवती इस हद तक परेशान हो चुकी थी कि वह आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाने जा रही थी. थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक नाबालिग युवती की एक सहेली ने उसकी पहचान बैंक मैनेजर परविंदर से उस वक्त करवाई थी जब वह इंदौर में पोस्टेड था. परविंदर कई बार युवती को घुमाने और शॉपिंग करवाने भी ले गया था. एक दिन बैंक मैनेजर नाबालिग युवती को होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. 

थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक युवती को परविंदर अपने साथ पूर्व में गोवा भी ले जा चुका है. युवती ने अपनी सहेली पर भी आरोप लगाए हैं कि उसने ही उसे बैंक मैनेजर के जाल में फंसवाया है, इसलिए पुलिस ने केस में पीड़ित लड़की की सहेली को भी आरोपी बनाया है. परविंदर फिलहाल मोहाली में बैंक मैनेजर के तौर पर पदस्थ है. जब वह पीड़ित युवती से मिलने इंदौर पहुंचा तो पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

Related posts

Leave a Comment