पीटा फिर गलत तरीके से छुआ…सीनियर्स पर छात्रा ने लगाए आरोप; 5 स्टूडेंट्स पर केस

नोएडा की एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं क्लास के 5 बच्चों को पुलिस ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने के आरोप में हिरासत में लिया है. छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने छात्रा के साथ ये हरकत स्कूल के अंदर की है. छात्रा के पिता ने पुलिस और स्कूल प्रबंधन से इस बारे में लिखित शिकायत की है. स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी यह वारदात रिकॉर्ड हुई है. वहीं घटना की वजह से छात्रा सदमे में है.

पुलिस को छात्रा ने जो शिकायत की है उसके अनुसार 16 साल की नाबालिग छात्रा 10वीं क्लास में पढ़ती है. छात्रा का एक सीनियर ल़ड़के के साथ एक गेम के दौरान झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि छात्र ने छात्रा को धप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने के बाद छात्र के 4 और दोस्त इस झगड़े में आ गए और उन्होंने छात्रा को उसके साथ अभद्रता की है.

लड़की ने आरोप लगाया है कि उनमें से एक लड़के ने छात्रा को गलत तरीके से छुआ है. पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस 1 असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि 5 छात्रों के खिलाफ शोषण, सेक्सुअल असॉल्ट, क्रिमिनल इंटीमिडेशन जैसे गंभीर आरोपों में केस दर्ज किया है. वहीं स्कूल अथॉरिटी और मैनेजमेंट को भी छात्रा के पिता ने शिकायत दी है.

पुलिस ने कहा है कि मामले की संगीनता को देखते हुए जांच की जा रही है, इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. वहीं स्कूल प्रशासन ने कहा कि इस पूरे मामले में वह एक आंतरिक जांच करवा रहे हैं. उन्होंने बताया कि छात्रा के साथ इस हरकत की वारदात सीसीटीवी में दर्ज हो गई है. पुलिस प्रशासन ने कहा है कि जांच के बाद छात्रों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment