‘नमो’ की तर्ज पर लॉन्च होगा ‘बहनजी’ एप, लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BSP

नमो ऐप के तर्ज पर बसपा 15 जनवरी यानी कि सुप्रीमो मायावती जन्मदिन के अवसर पर ‘बहनजी एप’ को लॉन्च किया जाएगा. जिसको लेकर तैयारियां बड़े जोर-जोर से चल रही हैं. हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. यह माना जा रहा है कि बसपा शासन काल में किए गए कामों का इस एप में वर्णन होगा. इसके साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव में बसपा की तैयारियों की भी जानकारी होगी.

दरअसल इस एप को लॉन्च करने के पीछे या बताया जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती यह चाहती हैं कि उनके समाज तक उनकी सरकार में किए गए कामों को पहुंचाया जा सके.

एप लॉन्च करने का मकसद
जानकारी के मुताबिक इस एप का मकसद सपा और बीजेपी के शासनकाल में जिस तरह की जातियां अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के साथ की जा रही है, उनको मूलभूत सुविधाओं से किस तरीके से दूर रखा जा रहा है उन सब चीजों से अवगत कराने का है.

कांग्रेस, बीजेपी और सपा पर हमलावर
हालांकि समय-समय पर बसपा सुप्रीमो मायावती कभी ट्वीट के माध्यम से तो कभी मीडिया में लगातार कांग्रेस, बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर हमलावर रही हैंं. एक बार फिर यह माना जा रहा है की मायावती एप के लॉन्चिंग के साथ ही बसपा को 2024 में एक नई पहचान भी मिलेगी, जिससे कि अब तक के जो काम बसपा सुप्रीमो के द्वारा किए गए हैं या जिनको अनदेखा किया गया है, उससे भी लोग अवगत हो सकेंगे.

Related posts

Leave a Comment