बिहार : कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या, चिराग पासवान ने की जांच की मांग

पटना: कटिहार नगर निगम के महापौर सह वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद शिवा पासवान की गुरुवार शाम करीब नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक पर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से मेयर शिवा पासवान को कटिहार मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान को छाती में तीन गोली मारी गई है, जिसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.
वहीं, घटना की पुष्टि करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने बताया कि घटना के बाद अपराधियों की पहचान को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. घटना स्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है. इस मामले में जमुई से एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट कर परिजनों के प्रति शोक व्यक्त की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.
उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की हत्या का समाचार सुनकर स्तब्ध हूं. 17 जुलाई 2021 को ‘आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान उनसे कटिहार में मुलाकात हुई थी. वह बेहद ही सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.” उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, “दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवार के साथ खड़ा हूं. यह घटना सुशासन के दावों की पोल खोलती है. प्रशासन से यह मांग करता हूं कि जल्द से जल्द दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.”

Related posts

Leave a Comment