खट्टर सरकार का यू-टर्न साबित करता है भाजपा-जजपा सरकार ‘Immature सरकार’ है: लखन सिंघला

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार ने दो दिन लॉकडाउन वाला अपना आदेश वापस ले लिया है. सरकार के यू-टर्न पर फरीदाबाद के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लखन कुमार सिंघला ने हमला बोला है. लखन सिंघला ने सरकार पर पलटवार करते हुए कहा है कि हरियाणा की खट्टर सरकार Immature सरकार है. उन्हें नहीं पता उन्हें किसके हित में क्या निर्णय लेना है। सरकार अपना रास्ता भटक गई है, सरकार में शामिल नेता कब कौन गलत फैसला ले लें कोई पता नहीं। सरकार के गलत फैसलों से मजदूरों,व्यापारियों का नुक्सान हो रहा है। हाल में सरकार ने बाजार-दूकान बंद करने का फैसला लिया जिसका सभी व्यापरियो ने जमकर विरोध भी किया । लेकिन बाद में खट्टर सरकार का यू-टर्न साबित करता है कि भाजपा-जजपा सरकार जनता की उम्मीदों पर विफल साबित हुई है। आपको बता दे प्रदेश में सबसे पहले व्यापारियों को हो रहे नुकसान को लेकर लखन कुमार सिंगला ने ही इस मुद्द्दे को उठया था.

मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सरकार ने लॉकडाउन ख़त्म करने का फैसला लिया जिससे दुकानदार खुश हैं लेकिन ये फैसला बहुत पहले लेना था। इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने सोनू चौधरी को फरीदाबाद जिले की महिला कांग्रेस का उपाध्यक्ष नियुक्त किया और कहा कि आने वाले समय में शहर के तमाम लोग कांग्रेस से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता भी कांग्रेस में आने को तैयार बैठे हैं और जल्द वो फरीदाबाद में कांग्रेस का झंडा बुलंद करेंगे।

इस मौके पर सोनू चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे जिले का उपाध्यक्ष बनाया है और मैं प्रदेश के सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का आभार जताती हूँ। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश और फरीदाबाद जिले में और मजबूत करूंगी। उन्होंने लखन सिंगला का भी आभार जताया और अपनी नियुक्ति के बाद उनका मुँह मीठा करवाया। इस मौके पर युवा कांग्रेसी नेता नितिन सिंगला और अधिवक्ता दीपक रावत सहित कई लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment