बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल कर लिखा- मेरे आदमी की बन गई प्लानिंग…

बीजेपी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें ईमेल (Email) के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने यह भी कहा कि वह इससे डरते नहीं है और ‘जिहादी’ हिंसा के पीड़ितों के परिवारों की मदद करते रहेंगे. मिश्रा ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस आयुक्त को टैग किया है और रविवार शाम मिले ईमेल को उसमें साझा किया है.

कपिल मिश्रा के शेयर किए गए ईमेल में लिखा है, ‘‘कपिल मिश्रा आतंकवादी, तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे. मेरे आदमी की योजना तुमको गोली मारने की बन गई है.’’ मिश्रा के दावे पर दिल्ली पुलिस की अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. मिश्रा ने लिखा, ‘‘ऐसी धमकियों से हम ना डरने वाले हैं, ना रुकने वाले हैं. कन्हैया लाल जी, उमेश कोल्हे जी जैसै जिहादी हिंसा के शिकार परिवारों के लिए हमारा अभियान और तेजी से चलेगा.’’

कन्हैया लाल के परिवार की कपिल मिश्रा ने की मदद

बता दें, राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद मृतक के परिजनों की सहायता के लिए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने 1 करोड़ 70 लाख रुपये जुटाए. उन्होंने परिवार से मिलकर ये राशि सौंपी. 28 जून कन्हैया लाल की गला काटकर केवल इसलिए हत्या कर दी गई थी क्योंकि उन्होंने बीजेपी पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था. बताते चले, इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और कार्रवाई जारी है.

Related posts

Leave a Comment