मध्य प्रदेश में बीजेपी कल जारी करेगी अपना संकल्प पत्र, कई बड़े वादों को हो सकता है ऐलान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की सत्ताधारी पार्टी कल यानी शनिवार को अपने संकल्प पत्र (मेनिफेस्टो) जारी करेगी. संकल्प पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से जारी किया जाएगा. इसके लिए भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर के मिंटो हॉल में कार्यक्रम रखा गया है.

विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपना चुनावी घोषणापत्र पहले ही जारी कर चुकी है ऐसे में बीजेपी अपने संकल्प पत्र में जनता से बड़े और लोकलुभावन वादे कर सकती है. बीजेपी ने अपने इस संकल्प पत्र के लिए जनता और समाज के अलग-अलग तबकों से सुझाव मांगे थे.

जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग होनी है और 3 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे.

बीजेपी ने कई केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में है उतारा
मध्य प्रदेश में इस बार के चुनाव में बीजेपी अपने तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत कई सांसदों को मैदान में उतारा है. दूसरी ओर कांग्रेस भी पूरे दमखम के साथ मैदान में है. इसके अलावा कुछ सीटों पर अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी और मायावती की अगुवाई वाली बसपा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

असम के सीएम करेंगे तीन रैली
बीजेपी के कई बड़े नेता कल राज्य के अलग-अलग हिस्से में रैलियों को संबोधित करेंगे. इन नेताओं में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का नाम भी शामिल है. असम के सीएम कल दोपहर 1 बजे नर्मदापुरम जिले के नर्मदापुरम, दोपहर 2.45 बजे सिवनी मालवा के डोलरिया और शाम 5 बजे भोपाल जिले के हुजूर विधानसभा के नीलबड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शनिवार को अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर, दोपहर 4 बजे उज्जैन जिले के महिदपुर और दोपहर 5.30 बजे इंदौर जिले के सांवेर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे और उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे.

Related posts

Leave a Comment