50 किलो के केक पर बनाया बुलडोजर, दिल्ली में कुछ ऐसे मना सीएम योगी का जन्मदिन

दिल्ली: हिंदू युवा वाहिनी और विश्व हिंदू महासंघ (दिल्ली प्रदेश) की तरफ से दिल्ली के कांस्टिशन क्लब में यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिन पर योगी की जीती जागती प्रतिमा लगाई गई. इस दौरान 50 किलो का भोग तैयार किया गया, 50 दिये प्रज्वलित किए गए साथ ही योगी वृक्ष भी लगाया गया. विश्व हिंदू महासंघ ने योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर 50 किलो का केक तैयार किया है जिसपर जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए बुल्डोजर की फोटो भी लगाई गई.दिल्ली हिंदू युवा वाहिनी और विश्व हिंदू महासंघ (दिल्ली प्रदेश) की तरफ से दिल्ली (Delhi) के कांस्टिशन क्लब में यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिन पर योगी की जीती जागती प्रतिमा लगाई गई. इस दौरान 50 किलो का भोग तैयार किया गया, 50 दिये प्रज्वलित किए गए साथ ही योगी वृक्ष भी लगाया गया. विश्व हिंदू महासंघ ने योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर 50 किलो का केक तैयार किया है जिसपर जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए बुल्डोजर की फोटो भी लगाई गई.

विश्व हिंदू महासंघ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा कि बुल्डोजर की वजह से ही बाबा जी जाने जाते हैं. आज सारे राज्यों में बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है. यूपी में गुंडों का राज खत्म हुआ है, सड़कें अच्छी हुई हैं, राम मंदिर बन रहा है इत्यादि. हम सभी कामों से बहुत खुश हैं. हम आशा करते हैं कि वो एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं हिंदू युवा वाहिनी, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल ने कहा कि हम चाहते थे कि महाराज जी इस मौके पर उपस्थित हों, हमने मंदिर में और उनके साथ के लोगों से उन्हें बुलाने के लिए बात की थी. लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया इसलिए हमने ये प्रतिमा बनवाई. यूपी के सीएम योगी का जन्मदिन उनके चाहने वाले अपने-अपने तरीके से मना रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ता उत्साहित दिखे और प्रतिमा को लड्डू खिलाने की कोशिश करते रहे.

राष्ट्रपति और पीएम ने भी दी बधाई

बता दें कि, आज यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन है. इस मौके पर तमाम लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) सहित कई गणमान्य लोगों ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ की 50वीं वर्षगांठ पर रविवार को उन्हें बधाई दी. उन्‍होंने पांच साल के कार्यकाल के बाद 25 मार्च 2022 को पूर्ण बहुमत से दूसरी बार चुनाव में जीत हासिल कर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली थी. इस बार वे गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़कर रिकार्ड मतों से जीत हासिल कर पहली बार विधायक बने हैं.

Related posts

Leave a Comment